Monday , August 1 2022

अब दिखेगा नया Nokia का पहला 5G स्मार्टफोन James Bond फिल्म में…….

जेम्स बॉन्ड सीरीज की 25वीं फिल्म No Time To Die में नोकिया के स्मार्टफोन्स में यूज किए जाएंगे. कंपनी अपने नए 5G स्मार्टफोन को इसी महीने लंदन में लॉन्च कर रही है.

इस साल James Bond सीरीज की नई फिल्म No Time To Die रीलीज हो रही है. हालांकि कोरोना वायरस की वजह से रीलीज डेट 7 महीने के लिए टाल दी गई है.

अब ये फिल्म नवंबर में रीलीज होगी. इस फिल्म में नोकिया का पहला 5G स्मार्टफोन भी दिखेगा. शायद नोकिया को इस बात का अंदाजा नहीं होगा. चूंकि इस फोन की लॉन्चिंग सात महीने के लिए होल्ड नहीं की जा सकती है, इसलिए अब शायद ही कंपनी को इस फिल्म में यूज किए जाने वाले नोकिया फोन की वजह से ट्रैक्शन मिलेगा.

नोकिया स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी HMD Global ने ऐलान किया है कि 25वीं जेम्स बॉन्ड फिल्म No Time To Die फिल्म में Nokia का पहला 5G स्मार्टफोन दिखाया जाएगा.

कंपनी ने कहा है कि इस जेम्स बॉन्ड फिल्म में नोकिया के 5G स्मार्टफोन्स देखने को मिलेंगे. इसके अलावा कंपनी ने ये भी बताया है कि नोकिया के दूसरे फ्यूचर प्रूफ फोन्स भी इस फिल्म में यूज किए जाएंगे.

फिलहाल नोकिया का ये 5G फोन लॉन्च नहीं किया गया है और इसे 19 मार्च को लंदन में लॉन्च किया जा सकता है.

जेम्स बॉन्ड रीलीज से पहले HMD Global ने अपने कमर्शियल में इसका फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है.

इस वीडियो टीजर में एजेंट नायोमी दिखेंगी जिनके पास नोकिया का 5G स्मार्टफोन है. HMD ग्लोबल ने कहा है कि ये कंपनी के लिए अब तक का सबसे बड़ा मार्केटिंग कैंपेन है.

यहां तक की कंपनी ने इसके लिए जो विज्ञापन बनाया है उसे बाफ्टा अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर एमा ऐस्टेन ने डायरेक्ट किया है और ये भी जेम्स बॉन्ड No Time To Die फिल्म से इंस्पायर है. ये वीडियो 90 सेकंड्स का है जिसे कंपनी 8 मार्च को जारी करेगी.

इसमें एजेंट नायोमी नए नोकिया फोन की खासियतों को अपना मिशन कंप्लीट करने के लिए यूज करती हुई दिखेंगी.

गौरतलब है कि ये Nokia अपना पहला 5G स्मार्टफोन मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2020 के दौरान लॉन्च करने की तैयारी कर रही थी. लेकिन कोरोना वायरस के खौफ से इसे कैंसिल कर दिया गया है. अब 19 मार्च को लंदन में कंपनी नए नोकिया स्मार्टफोन्स लॉन्च करेगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com