Monday , August 15 2022

अरे, ये क्या….अपने छोटे बेटे तेजस्वी के ट्वीट को रिट्वीट कर फंस गए लालू

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के लिए शुक्रवार को तब असहज स्थिति हो गई, जब उन्होंने अपने पुत्र एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए राज्य सरकार को कठघरे में खड़ा करने की कोशिश की। इस चक्कर में लालू सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए।

जदयू के पूर्व प्रवक्ता अजय आलोक समेत कई यूजर्स ने तंज कसा। दरअसल तेजस्वी ने अपने ट्वीट में बिहार को बदहाल बताकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला था। पटना में जलजमाव पर उन्होंने तंज कसते हुए लिखा था कि जिन नेताओं ने सीवर, ड्रेनेज सिस्टम के नाम हजारों करोड़ हजम कर लिए, वही लोग अब इसकी जांच करेंगे।

इस पर लालू ने लिखा कि दूध की रखवाली बिल्ली कर रही है। लालू के रिट्वीट का जवाब देते हुए अजय आलोक ने लिखा कि ‘यह आप कह रहे हैं! 15 साल बिहार और पांच साल रेल की रखवाली का अच्छा अनुभव है। इसीलिए रांची में हैं। आराम कीजिए। कहां चक्कर में हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा है कि नीतीश कुमार से बिहार नहीं संभल रहा है। उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। पटना में जलजमाव के बाद डेंगू एवं अन्य रोगों के फैलने के मुद्दे पर तेजस्वी यादव ने स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को घेरा है।

उन्होंने कहा कि पटना में महामारी का खतरा बढ़ गया है। किंतु स्वास्थ्य मंत्री का पता नहीं है। तेजस्वी ने सरकार से आग्रह किया कि सुरक्षा के उपाय और बीमारियों के इलाज का प्रबंध करें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com