Monday , August 15 2022

आईलाइनर लगाने का भी होता है तरीका, अपनायें ये टिप्स

आईलाइनर से हर लड़की के चेहरे को सुंदर बनाने का काम करता है. इससे आँखें कैची लगती हैं और आप किसी को भी अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं. यह आपकी सुंदरता में चार चाँद लगता है. इसके लिए हर लड़की आईलाइनर का प्रयोग तो करती ही हैं. लेकिन आईलाइनर लगाना हर लड़की के लिए आसान नहीं होता. इसके लिए काफी मशक्कत करनी पड़ती है तब जा कर ठीक से लगता है. ये कह सकते हैं कि यह भी एक कला है इसका प्रयोग सही नही करती है तो ये आपकी आखों को खूबसूरत बनाने के  स्थान पर उसे और खराब कर सकती हैं. आज हम आपको इसके टिप्स बताने जा रहे हैं जिसे आप अपना सकते हैं.

* अच्छी क्वॉलिटी के आईलाइनर: हमेशा एक अच्छी कम्पनी के आईलाइनर का ही प्रयोग करें. क्योकि अगर आप किसी भी तरह के आईलाइनर का प्रयोग करेगी तो इससे आपकी आंखें भी खराब हो सकती हैं.

* प्राइमर का प्रयोग करें: मॉश्चराइर के तुरन्त बाद आईलाइनर का प्रयोग ना करें. आईलाइनर का प्रयोग करने से पहले प्राइमर का प्रयोग जरुर कर लें और इसके बाद अपनी त्वचा को अच्छे से टोन कर लें.

* तेल को हटा लें: अगर आपकी त्वचा ऑयली है तो अच्छा होगी की आप जब भी आईलाइनर का प्रयोग करे तो सबसे पहले अपने चेहरे पर मौजूद तेल को किसी टिशु पेपर की मदद से अच्छे से साफ कर लें.

* परत पर परत लगाएं: आईलाइनर परत दर परत लगाएं. इससे आपकी आंखों पर सही से लग भी जाएगा और आप अपनी पसंद के अनुसार मोटा या फिर पतला आईलाइनर लाग सकती हैं.

* मसकारा लगाना ना भुले: मसकारे का प्रयोग आईलाइनर को लगाने के बाद ही करें. इससे आपकी आंखे और भी खूबसूरत लगेगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com