Tuesday , August 16 2022

इस खास मौके पर नजर आएंगे करण, करीना और शाहिद के बच्चे

बॉलीवुड सितारों की मुलाकात तो पेज थ्री पार्टियों के जरिए हो जाती हैं, लेकिन इनके बच्चे कभी-कभार ही मिलते हैं. हाल ही में एक ऐसा मौका आने जा रहा है, जब बड़े स्टार्स के छोटे बच्चे आपस में मस्ती करते नजर आएंगे. ये मौका है करण जौहर के बेटे यश और बेटी रूही के पहले जन्मदिन का.

सात फरवरी को करण जौहर अपने बच्चों का जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे. सूत्रों के मुताबिक इस दौरान सैफ अली खान और करीना अपने बेटे तैमूर के साथ पार्टी में पहुंचेंगे. साथ ही शाहिद कपूर और मीरा भी बेटी मीशा के संग नजर आएंगे.  आदित्य और रानी मुखर्जी की बेटी को भी न्योता मिला है.

डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार, करण, रुही और यश के पहले जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए जमकर तैयारियां कर रहे हैं. इस दौरान एक शानदार पार्टी का आयोजन होगा. इसमें बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े सितारे दिखेंगे.

जानकारी के मुताबिक करण के घर पर एक छोटी पार्टी होगी, जिसमें बच्चों के एंजॉयमेंट के लिए खास इंतजाम होंगे.

इस पार्टी का न्योता सैफ, करीना और शाहिद मीरा को मिल चुका है. उनका आना भी तय माना जा रहा है.

करण के दोस्त ने डीएनए को बताया है ‘करण ने अपने सितारा मित्रों के साथ उनके बच्चों को भी खास तौर पर इनवाइट किया है. तैमूर अली खान, अदिरा चोपड़ा, मीशा कपूर, लक्ष्य कपूर और फिल्मी दुनिया के और भी बच्चे इस पार्टी में शामिल होंगे.

ता दें कि एक साल पहले करण जौहर सरोगेसी के जरिए पिता बने थे. उन्होंने अपने बेटे का अपने पिता यश चोपड़ा के नाम पर यश रखा है. इसी तरह बेटी का नाम रूही रखा, जो उनकी मां हीरू के नाम का उल्टा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com