Thursday , August 11 2022

उसैन बोल्ट हमबिस्तर हुए 20 साल की स्टूडेंट के साथ, वायरल हुई तस्वीरें !

जमैका के मशहूर एथलीट उसैन बोल्ट ने रियो ओलंपिक का अंत विवादों के साथ किया है. एक 20 साल की लड़की के साथ उनकी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर आग की तरफ फैल रही हैं. रियो की रहने वाली स्टूडेंट जेडी दुराते ने खुद व्हाट्सएप पर ये फोटो शेयर की हैं. इसमें वह बोल्ट के साथ हमबिस्तर नजर आ रही हैं.

 

बता दें कि 21 अगस्त को रियो की क्लोजिंग सेरेमनी थी और संयोग से इसी दिन बोल्ट का 30वां बर्थडे भी था. जेडी ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें से एक में बोल्ट उन्हें किस कर रहे हैं. अपनी तस्वीरों पर जेडी ने कहा कि उनके और बोल्ट के बीच जो भी हुआ वो काफी नॉर्मल था. जेडी ने कहा, ‘मुझे यह कभी महसूस नहीं हुआ कि वो किसी फेमस एथलीट के साथ हैं.’

 

गर्लफ्रेंड ने ‘माय बेबी’ लिखकर किया था चीयर

बोल्ट अपने 30वें बर्थडे के मौके पर पूरी रात पार्टी कर रहे थे. इस पार्टी में वह जेडी के साथ ही कई अन्य लड़कियों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि इन तस्वीरों के सामने आने के एक दिन पहले ही बोल्ट अपनी गर्लफ्रेंड के कारण चर्चा में थे.

 

उनकी गर्लफ्रेंड का नाम कासी बैनेट है. बोल्ट और कासी की पहली फोटो इसी साल अप्रैल में न्यू किंगस्टन में हुए एक इवेंट में सामने आई थी. जब बोल्ट ने गोल्ड की झड़ी लगा दी तो कासी ने एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें ‘माय बेबी’ कहते हुए चीयर किया.

…..

Aajtak

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com