Tuesday , August 16 2022

एक दिवसीय दौरे पर आए सिंह ने गुजरात में बिहार के लोगों पर हो रही हिंसा को लेकर नाराजगी जताई.

बिहार कांग्रेस अभियान समिति के अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह  श्री कृष्ण सिंह जयंती समारोह को सफल बनाने के लिए अरवल पहुंचे थे. एक दिवसीय दौरे पर आए सिंह ने गुजरात में बिहार के लोगों पर हो रही हिंसा को लेकर  नाराजगी जताई. उन्होंने आरोप लगाया कि महाराष्ट्र में भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के परिवार को धमकाया जा रहा है.

सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि देश में ऐसी स्थिति है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ को टीम से बाहर करने की धमकी दी जा रही है. सिंह ने दावा करते हुए कहा, “महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना से कार्यकर्ता पृथ्वी शॉ से बिहार का निवासी होने की बात कह कर कीमत भुगतने की धमकी दे रहे हैं.” उन्होंने यह भी दावा किया कि मनसे कार्यकर्ता क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के परिवार को भी धमका रहे हैं लेकिन उनके खिलाफ कोई बोलने वाला नहीं है. 

अखिलेश सिंह ने कहा कि पृथ्वी शॉ बिहार का बेटा है. इसलिए उसे इस तरह की धमकी देना बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी अगर बिहार आएंगे तो उनका विरोध किया जाएगा.

अखिलेश सिंह ने गुजरात में बिहारियों पर हुए हमले को लेकर कहा है कि यह बर्दाश्त लायक नहीं है. अगर लगातार गुजरात में बिहार के लोगों पर अत्याचार होगा तो वह चुप नहीं बैठेंगे. अत्याचार के खिलाफ हम अपनी आवाज बुलंद करेंगे. 

गौरतलब है कि पृथ्वी शॉ इन दिनों वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रहे टेस्ट में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने अंतरराष्ट्रीय करियर के पहले ही टेस्ट में शतक जड़ा था. 18 साल के शॉ डेब्यू टेस्ट में शतक जड़ने वाले सबसे युवा भारतीय बल्लेबाज हैं. पृथ्वी ने रणजी ट्रॉफी में भी पहले ही मैच में सेंचुरी जमाई थी. आपको बता दें कि पृथ्वी शॉ के पिता पंकज शॉ बिहार के गया निवासी है. काफी सालों पहले वह महाराष्ट्र रोजगार की तलाश में गए थे. बाद में वहीं रहने लगे. पृथ्वी शॉ ने भी महाराष्ट्र से ही अपना करियर शुरू किया था. हालांकि पृथ्वी के दादा अशोक गुप्ता अभी भी अपने पैतृक निवास गया में ही रहते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com