Monday , August 15 2022

एसएसपी ने कहा-बस अड्डे को खिरीबांध शिफ्ट किए जाने से शहर के लोगों को जाम से मिली मुक्ति

डिक्शन मोड़ रोड स्थित निजी बस अड्डे को बाइपास टीओपी, खिरीबांध के पास स्थानांतरित किया जाएगा। टीओपी के बगल में बाइपास की कई एकड़ जमीन खाली है। जिलाधिकारी प्रणव कुमार ने सदर एसडीओ आशीष नारायण को जमीन की वर्तमान स्थिति के बारे में पता करने को कहा है। उन्होंने एसएसपी एसएसपी आशीष भारती के साथ स्थल का निरीक्षण भी किया।

सड़क पर खड़ी रहती हैं बसें

एसएसपी ने कहा कि बस अड्डे को खिरीबांध शिफ्ट किए जाने से शहर के लोगों को जाम से मुक्ति मिलेगी। इसके अलावा बांका व झारखंड से आने वाली गाडिय़ां शहर में प्रवेश नहीं करेंगी। जिलाधिकारी ने कहा जमीन की स्थिति का पता करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि रेलवे की ओर से चारदीवारी किए जाने के बाद बस स्टैंड सड़क पर आ गया है। इस वजह से लोगों को जाम से जूझना पड़ता है। बता दें कि एसएसपी ने पूर्व में निजी बस अड्डा को बागबाड़ी में शिफ्ट करने का प्रस्ताव जिलाधिकारी प्रणव कुमार को भेजा था, लेकिन तकनीकी पेंच के कारण यह अब तक संभव नहीं हो सका है।

कुछ वर्ष पूर्व बागबाड़ी में शिफ्ट हुआ था बस अड्डा

कुछ वर्ष पूर्व निजी बस अड्डे को बागबाड़ी में शिफ्ट किया गया था। इससे लोगों को जाम से निजात मिल गया था, लेकिन फिर बस अड्डा डिक्शन मोड़ में शिफ्ट करा दिया गया। डिक्शन मोड़ बस स्टैंड से बांका, रांची, दुमका, देवघर सहित अन्य स्थानों के लिए बसें खुलती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com