Tuesday , August 16 2022

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के चेहरे पर युवक ने फेंकी काली स्याही, भागा

पीएमसीएच में डेंगू के मरीजों से मिलने पहुंचे केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे की सुरक्षा में भारी चूक सामने आयी है। मंत्री अश्विनी चौबे जब मरीजों से मिलकर पीएमसीएच से बाहर निकले तो गेट के पास ही एक युवक ने मंत्री के चेहरे पर काली स्याही फेंक दी और भाग खड़ा हुआ।

मंत्री मीडिया से मुखातिब थे कि एक नीली शर्ट पहना हुआ युवक मंत्री अश्विनी चौबे के नजदीक आया और सरेआम काली स्याही उनके चेहरे और उनकी गाड़ी पर फेंककर तेज गति से भागने लगा। मंत्री और सुरक्षाकर्मी कुछ समझ पाते युवक चीते-सी फुर्ती से दौड़कर भाग गया। सुरक्षाकर्मी उसका पीछा करते रहे लेकिन युवक उनकी पहुंच से दूर चला गया।

अश्विनी चौबे ने घटना पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि ये उन लोगों का काम है जो गंदी राजनीति करते हैं। पता नहीं, उन्हें इससे क्या हासिल होगा? अश्विनी चौबे का इशारा जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव की तरफ था।

मंत्री अश्विनी चौबे पर काली स्याही फेंकने वाले युवक ने अपना नाम निशांत झा बता रहा है और उसने एक न्यूज चैनल से बातचीत में बताया कि मैं जाप का युवा प्रदेश का सचिव हूं और जलजमाव से लोगों की परेशानी देखकर मैं परेशान था, इसीलिए मैंने नाराजगी में आकर मंत्री पर स्याही फेंकी। ये मेरा अपना फैसला था।

बता दें कि पटना में जलजमाव को लेकर लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। लोग सरकार और मंत्रियों को इसके लिए जिम्मेदार मान रहे हैं। हो सकता है, युवक का गुस्सा भी इसी वजह से हो। लेकिन किसी केंद्रीय मंत्री के सुरक्षाकर्मियों के सामने एक युवक की एेसी हरकत, सुरक्षा पर प्रश्नचिन्ह लगा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com