Wednesday , August 3 2022

जयललिता को पड़ा दिल का दौरा,अस्पताल के बाहर समर्थकों की जुटी भीड़ !

चेन्नई के अस्पताल में भर्ती तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता को रविवार शाम दिल का दौरा पड़ा है। फिलहाल विशेषज्ञों डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है। अपोलो अस्पताल ने एक बयान जारी कर बताया “राज्य की सीएम जयललिता को दिल का दौरा पड़ा है। डॉक्टरों की एक टीम उनका इलाज कर रही है।”

jaylalita2

जयललिता की तबीयत खराब होने के बाद राज्यपाल सी विद्यासागर मुंबई से चेन्नई लौट रहे हैं। गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने राज्यपाल को फोन कर स्थिति का जायजा लिया।
जयललिता के भर्ती होने के बाद अपोलो से निकलने वाले रोगियों को ‘फ्री ऑटो सर्विस’ इससे पहले शाम को उनकी पार्टी एआईएडीएमके ने जानकारी दी थी कि पार्टी प्रमुख जयललिता की हालत में काफी सुधार हुआ है और वह जल्द ही अपने घर वापस जा सकती हैं। पार्टी के एक नेता ने बताया कि एम्स के डॉक्टरों ने जयललिता के पूरी तरह स्वस्थ होने की पुष्टि की है और सीएम जल्द ही घर लौटेंगी।
अस्पताल के बाहर समर्थकों का जमावड़ा जयललिता की तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल के बाहर उनके समर्थकों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है। तनाव को देखते हुए पुलिस की तैनाती बढ़ा दी गई है।

22 सितंबर से अस्पताल में भर्ती जयललिता को बुखार और शरीर में पानी की कमी के कारण 22 सितंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com