Thursday , August 11 2022

पति ने पत्नी पर लगाया एेसा आरोप, पुलिस भी रह गई हैरान, जांच से खुल गई पोल, जानिए

पति ने पत्नी पर किन्नर होने का आरोप लगाया औऱ साथ रहने से इन्कार कर दिया। मामला महिला थाने पहुंचा तो महिला की मेडिकल जांच करायी गई जिसमें पता चला कि पति ने महिला पर झूठा आरोप लगाया है। वह बिल्कुल ठीक है, लेकिन मां नहीं बन सकती। जांच की रिपोर्ट आने के बाद पति की पोल खुल गई और फिर महिला थाने में उसने माफीनामा लिखा और पत्नी को साथ ले गया।

मामला पटना के मनेर इलाके की है जहां महिला अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंची। महिला ने बताया कि उसका पति गौ पालन करता है। उसकी पहली पत्नी की मौत हो गई है और फिर उसने महिला से दूसरी शादी की। महिला ने शादी से पहले ही पति को बता दिया था कि वह मां नहीं बन सकती और वह उसकी पहली पत्नी से हुए बच्चों को पालेगी।

शादी के कुछ दिनों बाद तो सबकुछ ठीक रहा, लेकिन उसके बाद पति और ससुराल वालों का बर्ताव बदलने लगा। पति औऱ ससुसाल वाले उसके साथ मारपीट करने लगे और प्रताड़ना देना शुरू कर दिया। इतना होने के बाद भी महिला जबरदस्ती ससुराल में रहने लगी। उसके बाद पति उसे और घर को छोड़कर दूसरी जगह रहने लगा।

पति की इस तरह की बेरुखी से परेशान विवाहिता ने महिला थाने में पति प्रताड़ना की शिकायत दर्ज करायी। इसके बाद पति को नोटिस देकर बुलाया गया था। थाने में आकर पति ने कहा कि उसकी पत्नी किन्नर है, इसीलिए वह उसके साथ में नहीं रह सकता है।

उसके आरोप के बाद मौके पर ही महिला थाने की पुलिस ने गर्दनीबाग थाने में मेडिकल जांच करायी तो जांच में विवाहिता सही साबित हो गई। इसके बाद युवक की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई। पुलिस ने गलत आरोप पर उसे जमकर फटकार लगायी। सोमवार को महिला थाने में माफीनामा लिखकर पत्नी को साथ ले जाने को वह राजी हो गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com