Friday , August 12 2022

पांच साल की भतीजी के साथ कमरे में बंद था चाचा, बेडरूम की स्थिति देख दंग रह गए लोग

मानवीय संवेदनाओं को तार-तार करने वाला एक मामला सामने आया है। सारण जिले के मढ़ौरा इलाके में एक नशे में धुत्त चाचा ने पांच साल की भतीजी से रात में कमरे में बंद कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस थाने में आरोपी से पूछताछ कर रही है। बच्ची को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। बच्ची की हालत गंभीर बतायी जा रही है। बताया जा रहा है कि बच्ची के पिता बाहर काम करते हैं और घर के लोगों के देखभाल की जिम्मेदारी आरोपी के ही ऊपर थी।

रविवार की रात जब घर के सभी लोग खाना खाकर सो गए तो आरोपी नशे की हालत में घर आया तो बच्ची चाचा के पास जाकर उसी के साथ कमरे में सो गई। चाचा ने कमरे का दरवाजा बंद किया और सो रही बच्ची का मुंह बंद कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। बच्ची की चीख सुनकर जब घर के लोग कमरे में पहुंचे तो आरोपी ने दरवाजा खोला।

जब घर के लोगों ने बेडरूम की हालत देखी तो देखकर दंग रह गए। बच्ची की हालत काफी खराब थी और वो खून से लथपथ बेहोश पड़ी थी। कमरे का दरवाजा खोलने के बाद आरोपी शराब के नशे में अनाप-शनाप बक रहा था।

लोगों ने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसका मेडिकल जांच कराया। मढौरा में प्राथमिक उपचार के बाद बच्ची को छपरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है, जहां मेडिकल बोर्ड उसकी जांच कर रही है।

जिले के एसपी हर किशोर राय ने बताया कि पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और संबंधित थाना के अधिकारियों को आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com