Thursday , August 4 2022

प्रोड्यूसर के हिस्से का पैसा भी मिलेगा Prabhas को आने वाली फिल्म देगी 100 करोड़ से ज्यादा,

Prabhas अपनी हालिया रिलीज ‘साहो’ के बाद अब अपने अगले प्रोजक्ट की तैयारी में है। उन्होंने वामसी पैदीपली, सुरेंदर रेड्डी और संदीप रेड्डी वांगा जैसे बड़े डायरेक्टर्स की स्क्रिप्ट सुनने के बाद आखिरकार अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है। इसके अनुसार, उनकी अगली फिल्म नाग अश्विन के साथ आने वाली है और अब चर्चा है कि इस फिल्म के लिए Prabhas भारी फीस लेने वाले हैं। जो खबरें सामने आई है उसके मुताबिक इस फिल्म से प्रभास को 100-120 करोड़ तक की कमाई हो सकती है।

‘टॉलीवुड डॉट नेट’ के खबर के अनुसार, फिल्म के प्रोडक्शन की कॉस्ट हटाने के बाद नाग अश्विन की फिल्म प्रोड्यूस कर रहे अश्विनी दत्त ने Prabhas को फिल्म के प्रॉफिट का 60 प्रतिशत फीस के रूप में देना ऑफर किया है। अगर सबकुछ ठीक रहा और फिल्म सफल होती है तो इस फिल्म के लिए Prabhas को 100 से 120 करोड़ रुपए मिल सकते हैं।

यह भी जानकारी सामने आई है कि फिल्म में अश्विनी दत्त ने 200 करोड़ रुपए लगाने का फैसला किया है। एक साइंस फिक्शन फिल्म होगी। इस फिल्म में ढेर सारी फैंटसी के साथ धमाकेदार मोमेंट्स होंगे। Prabhas की यह फिल्म इस साल के अंत तक शुरू हो सकती है और 2021 के दूसरे हाफ में पर्दे पर आ सकती है।

बता दें कि नाग अश्विन की पिछली फिल्म Mahanati, 2018 में आई थी और इसे तीन अलग-अलग कैटेगरीज में तीन नेशनल अवॉर्ड्स मिले थे। इसके दो साल बाद अब वो Prabhas के साथ फिल्म करने जा रहे हैं। इस फिल्म को Vyjayanthi Movies बनाने जा रही है जिसने हाल ही में इंडस्ट्री में अपने 50 साल का सफर पूरा किया है। बैनर ने यह मुकाम हासिल करने के साथ ही अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है जिसमें प्रभास नजर आने वाले हैं।

दूसरी तरफ प्रभास इन दिनों अपनी आने वाली रोमांटिक फिल्म ‘ओ डियर’ में व्यस्त हैं जिसमें उनके साथ पूजा हेगड़े दिखाई देंगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com