Monday , August 15 2022

प्लेटफॉर्म बदलने के चक्कर में ट्रैक पर उतर गया ये आदमी, फिर हुआ कुछ ऐसा…

दिल्ली के शास्त्री नगर मेट्रो स्टेशन पर बुधवार(23 मई) सुबह मेट्रो ड्राइवर की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा टल गया वरना इसमें एक शख्स की जान भी जा सकती थी।

दरअसल आज सुबह एक यात्री जिसे प्लेटफॉर्म बदलना था वह सीढ़ियों और एस्केलेटर का इस्तेमाल करने के बजाय सीधे पटरियों से ही प्लेटफॉर्म बदलने लगा। लेकिन तभी एक मेट्रो वहां पहुंच गई और…

मेट्रो को आता देख भी पटरियों पर चल रहा शख्स नहीं रुका और तेजी से ट्रेन की दिशा मे भागने लगा। हालांकि मेट्रो ड्राइवर ने अपनी बुद्धिमत्ता का परिचय दिया और आपातकालीन स्थिति को भांपते हुए तुरंत ब्रेक लगा दिया।

इस पूरी घटना का वीडियो कैमरों में कैद हो गया 19 सेकंड के इस वीडियो में वह शख्स लाल शर्ट और नीली जींस में पटरियों पर चलकर दूसरे प्लेटफॉर्म की ओर जाता दिख रहा है।

दूसरे प्लेटफॉर्म पर चढ़ने की कोशिश में उसका पांव फिसल गया और वह ट्रैक पर गिर गया। अगर ड्राइवर ने कुछ सेकंड की भी देरी की होती तो वह मेट्रो के पहियों की नीचे आ जाता और उसकी जान जा सकती थी।

पूरी घटना के बाद मेट्रो सुरक्षा अधिकारियों ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ उसकी पहचान 21 वर्षीय मयूर पटेल के रूप में हुई। उसने बताया कि उसे नहीं पता था कि प्लेटफॉर्म कैसे बदलना है तो वह पटरियों के जरिए मेट्रो बदलने लगा। सुरक्षा अधिकारियों ने उसे जुर्माने के बाद छोड़ दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com