Monday , August 1 2022

बिग बॉस : बाबाजी पर निकला मोना और मनु का गुस्सा, मारने के लिए दौड़े!

नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 10 अब अपने उस दौर पर पहुंच चुका है जहां दोस्त कब दुश्मन बन जाए पता नहीं होता और दुश्मन कब दोस्त बन जाए इसका भी पता नहीं चल रहा। लोगों का पेशैंस अब खत्म हो रहा है और असली चेहरा सामने आ रहा है। सोमवार को भी घर में कुछ ऐसा ही देखने को मिला। जब मनु को स्वामी जी पर इतना ज्यादा गुस्सा आया कि वो उन पर हाथ तक उठाने के लिए खड़े हो गए।
दरअसल रविवार को सलमान ने बाबाजी के सीक्रेट रूम की कुछ वीडियो क्लिप दिखाईं थीं। जिसमें दिखाया गया था कि बाबाजी मोनालिसा के लिए कुछ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। दरअसल मोना हर सुबह उठकर बिग बॉस के बजाए गए गाने पर डांस करती हैं। उसी डांस पर बाबाजी ने मोना के बारे में कुछ अपशब्द कहे थे।

biggboss_twitter
इस बात पर मोनालिसा बाबाजी पर वैसे ही भड़की हुईं थीं कि सोमवार को बाबाजी ने मोना के गुस्से को हवा दे दी जब उन्होंने मोना को मनु की प्रेमिका कह दिया। इसे सुनकर मोना बाबाजी पर गुस्सा हुईं और उन्हें ‘बुड्ढा साला’ तक कह डाला। हालांकि इसके बाद लोपा ने मोना को समझाया की वो बाबाजी की बात की परवाह न करें।
इसी बीच बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया जिमसें इस हफ्ते घर के चार सबसे बोरिंग सदस्यों को नॉमिनेट करना था। बस यही टास्क घरवालों के बीच लड़ाई की वजह बन गया। जब अपनी ही टीम के खिलाफ वोट करने और मोना के बारे में आपत्तिजनक बोलने पर मनु गस्से से लाल हो गया और स्वामी जी पर हाथ तक उठाने के लिए आगे बढ़ गया। हालांकि गनीमत रही की राहुल देव सामने आ गए और मामला थोड़ा शांत हुआ।

biggboss_bani_twitter

इसके बाद लोपा द्वारा दूसरी टीम का सपोर्ट करने पर बानी और लोप एक दूसरे से भिड़ गईं। दोनों के बीच काफी देर तक और जमकर कहासुनी हुई। आखिर में मनवीर गुर्जर ने इस बात का ऐलान किया कि कौन-कौन से कंटेस्टेंट को सबकी सहमति के साथ नॉमिनेट किया गया है। जिसमें करण मेहरा, राहुल देव, गौरव चोपड़ा और रोहन का नाम था। इस बात से सेलिब्रिटी टीम ने खुद को अलग कर लिया फिर आखिरकार इस हफ्ते राहुल देव, करण मेहरा, लोकेश और मोनालिसा का नाम नॉमिनेशन के लिए फाइनल किया गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com