Tuesday , August 16 2022

बिहार पुलिस कितनी सजग है इसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं

दुर्गा पूजा के मद्देनजर हाई लेवल मीटिंग में पुलिसकर्मी सोते नजर आए. यह मीटिंग दुर्गा पूजा के दौरान शहर में सुरक्षा और शांति व्यवस्था कायम करने को लेकर थी. एक तरफ मीटिंग चलती रही, वहीं दूसरी तरफ कई पुलिस अधिकारी सोते दिखाई दिए.

पुलिस अधिकारियों की ब्रीफिंग राजधानी के बापू सभागार में आयोजित किया गया था. इस हाईलेवल मीटिंग में राजधानी के तमाम आला अधिकारी मौजूद थे. इस बैठक में पूजा के आखिरी दिन रावण दहन को लेकर बैठक चल रही थी. कुछ पुलिस अधिकारी सो रहे थे तो कुछ पुलिस अधिकारी अपने मोबाइल फोन पर लगे हुए थे.

इस बैठक में जिलाधिकारी कुमार रवि और डीआईजी के साथ पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक मनु महाराज संयुक्त ब्रीफिंग कर रहे थे. भीड़ को कैसे काबू में रखना है जिससे सुरक्षा व्यवस्था कायम रहे इसको लेकर प्लान बनाए जा रहे थे. अधिकारियों को कहा जा रहा था कि सुरक्षा के मद्देनजर सभी थाना पुलिस अलर्ट मोड पर रहेगी.

लेकिन, सोने और मोबाइल में व्यस्त होने की वजह से अधिकारियों की बातों पर किसी का कोई ध्यान नहीं था. यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. एक तरफ बिहार में अपराध लगातार बढ़ रहे हैं. रोजाना नई वारदात हो रही है, लेकिन कानून व्यवस्था सो रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com