Thursday , August 4 2022

बिहार में भाजपा-जदयू के बीच सीट बंटवारे के मुद्दे पर सियासी बयानबाजी जारी है

सत्ता पक्ष के साथ विपक्ष की राजनीति भी गर्म है। रांची रिम्स में भर्ती राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने भी दोनों पार्टियों को लेकर तंज कसा है। लालू के हवाले से उनके कार्यालय ने ट्वीट किया।

कहा: पहले एक साथ लड़ेंगे, फिर आपस में लड़ेंगे

लालू के ट्वीट में भोजपुरी में बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष किए गए हैं। लालू ने लिखा है कि एगो बा मास्टर इन चीटरी और भुलक्कड़ी आ दूसरा बा मास्टर इन फेकरी और फक्कड़ी! दोनों फेर साथ लडि़हें, फेरु आपस में लडि़हें।

अब पलटू-अलटू को साथ में हराएगी जनता

दूसरे ट्वीट में भी लालू ने राजग के दोनों बड़े नेताओं को ही निशाने पर रखा। उन्होंने लिखा कि एगो बा पलटीमार आ दूसरा बा कल्टीमार! पहिले पलटू-अलटू के जनता अकेले-अकेले हरावत रहे। अब दूनो के साथ में हराई। जय बिहार।

ट्वीट में की मोदी की मिमिक्री

एक अन्य ट्वीट में लालू ने पीएम नरेंद्र मोदी की नकल उतारी। मिमिक्री करते हुए उन्होंने लिखा कि अरे, लालू की बेटी की शादी के वेन्यू से लेकर कैटरिंग तक सब कुछ था फ्री। मितरों, बताओ ऐसे लोगों पर सीबीआइ को छापा मारना चाहिए कि नहीं चाहिए? भाइयों-बहनों, मारना चाहिए ना? मारना चाहिए ना। मितरोंं, फलाना जि़ंदाबाद..ढिमका जिन्दाबाद….भाजपा माता की जय…।

रांची रिम्‍स में इलाज करा रहे सजायाफ्ता लालू

विदित हो कि चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू अभी रांची स्थित रिम्स में इलाजरत हैं। किंतु जब-तब वह अपने समर्थकों के जरिए ट्वीट करना जारी रखते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com