Wednesday , August 3 2022

मोदी -राजन तकरार, राजन बोले मोदी के बारें में बोलूँगा तो बवंडर खड़ा होगा !!

लंदन। भारतीय रिजर्व बैंक के गवर्नर रघुराम राजन का मानना है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में जो कुछ भी कहेंगे उससे ‘समस्या ही खड़ी होगी।’ राजन को प्राय: सरकार के आलोचक के रूप में देखा जाता है। बीबीसी के साथ फटाफट सवाल जवाब की शैली वाले एक साक्षात्कार में राजन से मोदी के बारे में अपनी राय बयान करने को कहा गया था।

इस पर राजन ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं इस सवाल को टाल दूंगा। मैं जो भी जवाब दूंगा उससे समस्या खड़ी होगी इसलिए मैं इस सवाल का जवाब नहीं दूंगा। उल्लेखनीय है कि राजन का मौजूदा कार्यकाल चार सितंबर को पूरा हो रहा है। राजन सरकार के मेक इन इंडिया कार्य्रकम को लेकर अपनी टिप्पणी सहित कई मुद्दों पर अपने बयानों को लेकर विवाद खड़े कर चुके हैं। गवर्नर पर पर आगे का कार्यकाल नहीं लेने की उनकी घोषणा के बाद इस तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं कि सरकार उनके मुखर बयानों को लेकर असहज थी। राजन ने राजनीति में उतरने की संभावना को भी खारिज किया।
इस बारे में उन्होंने कहा कि मुझे लगता है इस मुद्दे पर केवल और केवल मेरी धर्मपत्नी की ही चलती है और इस बारे में उनका जवाब ‘ना’ है।’ राजन को राक स्टार बैंकर की संज्ञा दी जाती है पर उन्होंने कहा कि वह ‘नीरस आदमी’ है।

IBN KHABAR

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com