Monday , August 1 2022

यहाँ हो रहा इस समय अरबों का खर्च पर नोटों की कोई कमी नहीं – पूर्व मंत्री जनार्दन रेड्डी की बेटी की शादी!

एक तरफ जहां केंद्र सरकार के 500-1000 के नोट बंद होने के बाद पूरा देश बैंकों की कतार में आ गया है तो वहीं दूसरी तरफ कर्नाटक के पूर्व मंत्री और माइनिंग किंग जनार्दन रेड्डी अपनी बेटी ब्राह्मणी की शादी में करोड़ों खर्च कर रहे हैं। ब्राह्मणी की शादी राजीव रेड्डी से हो रही है। मीडिया में चर्चा है कि पूर्व मंत्री इस शाही शादी में 500 करोड़ खर्च करने जा रहे हैं।

janardhan_daughter_Brahmani

फोटो: न्यूज 18 इंडिया.कॉम।
बताया जा रहा है कि पूर्व मंत्री की बेटी की शादी का बजट इतना है जितना एक फिल्म बनाने का बजट होता है। शादी समारोह की जगह पर बड़े- बड़े आलीशान सेट बनाए गए हैं।

janardhan1_daughter_brahmani

फोटो: न्यूज 18 इंडिया.कॉम।

खबरों की मानें तो शादी के कार्ड पर सोने का पानी चढ़ा हुआ है और कार्ड में अंदर एक एलसीडी स्क्रीन भी लगी है। बॉलीवुड के कई सितारे भी इस शादी में परफॉर्म कर सकते हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड के बड़े आर्ट डायरेक्टरों को सेट बनाने के लिए बुलाया गया है।रिपोर्ट की मानें तो शादी में इंवेट मैनेंजमेंट पर 10 करोड़। मेहमानों के आने जाने के लिए किए गए गाड़ियों के इंतजाम में 20 करोड़। 5 करोड़ रुपये इन्विटेशन कार्ड पर और करीब 100 करोड़ रुपये दुल्हन और घरवालों के गहनों और रस्मों रिवाजों पर खर्च किए जाएंगे।ब्राह्मणी की शादी में कई बड़े नेताओं और फिल्मी सितारों के आन की उम्मीद की जा रही है। वहीं बेटी की शादी जनार्दन ने करीब 3 हजार बाउंसर और 300 पुलिसवालों को तैनात किया है जो वीवीआईपी गेस्ट को रिसीव करेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com