Saturday , July 27 2024

रणबीर की मम्मी नीतू कपूर को आलिय भट्ट ने इस अंदाज में किया BIRTHDAY WISH

रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर आज अपना 60वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर पूरा परिवार पेरिस में नीतू के जन्मदिन का जश्न मना रहा है. नीतू की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने इंस्टाग्राम वहां की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं. लेकिन अब इस सब के बीच खबर आ रही है कि नीतू कपूर के जन्मदिन के लिए खासतौर पर आलिया भट्ट भी पेरिस पहुंचने वाली हैं. बीती रात को आलिया भट्ट को एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया.राज़ी नहीं हैं रणबीर कपूर    वैसे तो रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट संग अपने रिश्ते की बात इशारों इशारों में कबूल की थी. रणबीर कपूर ने GQ मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा, ''ये अभी बहुत नया है और इसके बारे में अभी से बात करके मैं कुछ ज्यादा बात नहीं करना चाहता. इस रिश्ते को अभी सांस लेने दीजिए और थोड़ा वक्त दें.'' वहीं, एक नए बयान में रणबीर कपूर ने अपने रिश्ते को लेकर कहा कि ''मैं अभी इस बात के लिए राजी नहीं हूं.''   अब उन्होंने ऐसा बयान क्यों दिया ये तो कह पाना जरा मुश्किल है. बता दें कि इन दोनों का ये प्यार अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट से ही परवान चढ़ा था. अब एक बार फिर दोनों फिल्म के शूटिंग बुल्गारिया में शुरू करने जा रहे हैं.

बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट पहले नीतू कपूर के जन्मदिन के लिए पेरिस जाएंगी और वहां से अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के लिए बुल्गारिया रवाना होंगी. इन दिनों रणबीर और आलिया का प्यार परवान पर है और हाल ही में रणबीर को आलिया के घर पर भी स्पॉट किया गया था. 6 जुलाई को आलिया के पिता महेश भट्ट से मिलने पहुंचे थे और इसी के तुरंत बाद वो पेरिस के लिए रवाना हो गए.

नीतू कपूर के जन्मदिन पर आलिया भट्ट ने उन्हें एक खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें विश किया है. 

राज़ी नहीं हैं रणबीर कपूर 

वैसे तो रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट संग अपने रिश्ते की बात इशारों इशारों में कबूल की थी. रणबीर कपूर ने GQ मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा, ”ये अभी बहुत नया है और इसके बारे में अभी से बात करके मैं कुछ ज्यादा बात नहीं करना चाहता. इस रिश्ते को अभी सांस लेने दीजिए और थोड़ा वक्त दें.” वहीं, एक नए बयान में रणबीर कपूर ने अपने रिश्ते को लेकर कहा कि ”मैं अभी इस बात के लिए राजी नहीं हूं.”

अब उन्होंने ऐसा बयान क्यों दिया ये तो कह पाना जरा मुश्किल है. बता दें कि इन दोनों का ये प्यार अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट से ही परवान चढ़ा था. अब एक बार फिर दोनों फिल्म के शूटिंग बुल्गारिया में शुरू करने जा रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com