Wednesday , August 3 2022

राबड़ी देवी ने की गंदी बात – नीतीश को ले जाएं और बहन से शादी कराएं मोदी !

बिहार की पहली महिला पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी का एक विवादित बयान सामने आया है। राबड़ी देवी ने बड़ी ही अभद्रता के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर टिप्पणी की है। एक पत्रकार ने बिहार बीजेपी के नेता सुशील कुमार मोदी के नीतीश कुमार के कांग्रेस और राजद के साथ गठबंधन पर दोबारा विचार करने की बात पर राबड़ी देवी से उनकी टिप्पणी लेनी चाही। इसी बात का जवाब देते हुए उन्होंने कहा “नीतीश कुमार को सुशील कुमार मोदी ले जाएं और अपनी बहन की शादी कराएं”। इसके अलावा  राबड़ी देवी ने काले धन को लेकर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी की। उन्होंने कहा “पीएम कालाधन छुपा के रखे हैं। लालूजी के पास नहीं है कालाधन, 25 साल से केस चल रहा है कोई एक चवन्नी निकाल के दिखा दे।”

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने की सुशील कुमार मोदी पर अभद्र टिप्पणी।
बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने की सुशील कुमार मोदी पर अभद्र टिप्पणी।

सुशील कुमार मोदी ने आज अपने बयान में कहा कि नीतीश कुमार को कांग्रेस और राजद के साथ गठबंधन पर दोबार विचार करना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि अगर नीतीश उनके साथ काम करते रहेंगे तो उनका राजनीतिक करियर खत्म हो जाएगा। साथ ही सुशील कुमार मोदी ने यह भी कहा कि नीतीश 17 साल तक बीजेपी के साथ गठबंधन  में थे और उस दौरान उनकी राजनीतिक छवि बेहतर बनी थी।

Courtesy

Zee News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com