Tuesday , August 16 2022

रॉबर्ट वाड्रा बोले- राजनीति में आऊंगा, भाजपा ने कहा- ‘सर्कस’ में ‘जोकर’ की एंट्री बाकी थी

प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा के राजनीति में एंट्री करने की अटकलों पर बयानबाजी शुरू हो गई है। भाजपा नेता मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने इसे लेकर जहां कांग्रेस पर जबरदस्‍त तंज कसा है। वहीं कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित का कहना है कि हर किसी को अपनी बात रखने का अधिकार है। लॉन्ड्रिंग के आरोपों में प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ का सामना कर रहे वाड्रा ने भी सक्रिय राजनीति में आने का संकेत क्या दिया, उनको लोकसभा चुनाव लड़ाने की मांग होने लगी।

उधर, राजनीति में आने की अटकलों पर रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, ‘पहले मुझे आधारहीन आरोपों से मुक्त होना है। उसके बाद मैं इस मामले (राजनीति में आने पर) पर काम करना शुरू करूंगा। अभी कोई जल्द नहीं है।’

रॉबर्ट वाड्रा के लोकसभा चुनाव लड़ने से संबंधित पोस्टर मुरादाबाद में लगने पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, ‘ये जो पीआर (प्रियंका-राहुल) का सियासी सर्कस है, इसमें जोकर की एंट्री बाकी थी। अब जोकर की एंट्री दिखाई पड़ रही है।’ वहीं कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने कहा, ‘यह कार्यकर्ताओं पर है। हर कोई अपनी बात रखता है, हर किसी को अपने विचार रखने की स्वतंत्रता है।’

गौरतलब है कि मुरादाबाद में रॉबर्ट वाड्रा के होर्डिंग व पोस्टर लगे हैं। इन सभी पोस्टर में उनसे लोकसभा चुनाव लड़ने का आग्रह किया गया है। मुरादाबाद युवक कांग्रेस की ओर से लगाए गए पोस्टर पर लिखा है कि रॉबर्ट वाड्रा मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए आपका स्वागत है। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में सियासी सरगर्मी बढ़ने लगी है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के सक्रिए राजनीति में उतरने के बाद अब उनके पति रॉबर्ट वाड्रा के सियासी मैदान में एंट्री को लेकर हलचल तेज हो गई है।

मुरादाबाद में राबर्ट वाड्रा के पोस्टर लगाए गए हैं। जिसमें उन्हें मुरादाबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की अपील की गई है। पोस्टर में लिखा हुआ है कि रॉबर्ट वाड्रा जी, मुरादाबाद लोकसभा से चुनाव लड़ने के लिए आपका स्वागत है। इस पोस्टर में यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की भी तस्वीरें लगी हुई हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com