Monday , August 1 2022

वीडियो – पाकिस्तानी ‘एंकर’ ने पीएम मोदी को चेताया- हमने सरहद पार की तो मान, शक्तिमान और ना ही हनुमान बचा पाएगा !

यह वीडियो पिछले दो-तीन दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल की एंकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देती नजर आ रही हैं। एंकर वीडियो में कह रही हैं कि पीएम मोदी अमन से रहें, वरना हमें समझाना आता है। हालांकि, अभी तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि यह वीडियो किस चैनल का है और पीएम मोदी को धमकी देने वाली एंकर का क्या नाम है।

भारत के एलओसी पारकर पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक करने के कुछ महीने के बाद यह वीडियो सामने आया है। भारतीय सेना ने 29 सितंबर को एलओसी पारकर पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक किया था। इसमें भारतीय सेना ने दावा किया था कि उन्होंने पीओके स्थित कई आतंकी ठिकानों को ध्वस्त कर दिया। हालांकि, पाकिस्तानी सेना ने भारतीय सेना के इस दावे का खंडन किया था। पाकिस्तानी सेना ने कहा था कि भारतीय सेना ने कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं किया। केवल सीमा पर दोनों पक्षों में फायरिंग हुई थी।

वीडियो में एंकर कह रही हैं, ‘मोदी साहेब आपको लाख बार समझाया है। लेकिन कब समझ में आया है। बारूद से ना खेलो नेस्तनाबूद हो जाओगे। हर बार आते हो, बुरी नियत लाते हो, हर बार पीठ दिखाते हो, दुम दबाकरक भागते हो। हर बार मार खाते हो और पहले से बुरी तरह खाते हो। तुम्हारे फौजी, हवाई जहाज, हेलीकॉप्टर गलती से सरहद पार कर लेते हैं, हम माफ कर देते हैं, लेकिन उस वक्त से डरो, याद रखो, जिस दिन हमने सरहद पार कर ली तो ना मान, ना महमान, ना हनुमान और ना शक्तिमान बचा पाएगा। हर एक लंका ढहा दी जाएगी।’

साथ ही एंकर ने कहा, ‘मोदी साहेब आप भी फिल्में देख-देखकर पूरे फिल्मी हो गए हैं। कितनी बार समझाया है। जरा सामने आओ। आंखों से आंखें मिलाओ। कुछ हमारी सुनो और कुछ अपनी सुनाओ। ये क्या बार बार छुप छुपकर आते हो। हमें देखकर नजरें चुराकर, मुंह मोड़कर, मैदान छोड़कर भाग जाते है। ना जाने मोदी सरकार क्या समझने लगी है। हमारी रफ्तार आपकी सोच से भी तेज है। जमीन हो, आसमां हो या फिर समंदर की गहराइयां हर जगह आग और खौफ आपका स्वागत करेगी। लेकिन हम नहीं चाहते कि कल किताबों में पढ़ा जाए कि एक था भारत और एक था नरेंद्र मोदी। हमारा एक ही मसला है कि क्या मोदी सरकार को उनकी जबान में समझाया जाए। उनको बताया जाए कि हमकों यह जबान भी आती है। या भारत को भारत को, मोदी सरकार को अमन से रहने का तरीका और जंग का नुकसान समझाया जाए।’

 

Livenewsportal.in  इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता कि यह वीडियो कहां का है और किसी न्यूज शो का है। लेकिन आप इसे देखकर एंकर के जज्बात और जबान को बिना नोटिस किए बिना नहीं रह सकते।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com