Wednesday , August 3 2022

सीएम नीतीश कुमार ज्वाइन कर सकते है बीजेपी!

नई दिल्ली। नोटबंदी के मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी का समर्थन करने वाले बिहार के सीएम नीतीश कुमार अपनों के निशाने पर आ गए हैं। बिहार जदयू के नेता उनके विरोध में उतर आए हैं।

इस बीच सीएम नीतीश कुमार को भाजपा ज्वाइन करने का ऑफर भी दिया गया है। केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने अप्रत्यक्ष रूप से नीतीश को बीजेपी ज्वाइन करने का मौका दिया है।

तीन दिन पहले हुई मुलाकात में रामविलास पासवान ने कहा था कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव के बीच सब कुछ ठीक नहीं है और यह गठबंधन सरकार ज्यादा दिन तक नहीं चलेगी।

पासवान ने नोटबंदी के समर्थन पर नीतीश का शुक्रिया अदा करते हुए कहा था कि बिहार में सरकार दबाव में है। नीतीश कुमार जो कुछ चाहते हैं, यह उनका विशेषाधिकार है। उन्हें लिया जाए या नहीं, यह भाजपा पर निर्भर करता है।

कयास लगाए जा रहे हैं कि इस निमंत्रण के बाद नीतीश कुमार भाजपा में जाने की तैयारी कर सकते हैं। बिहार चुनाव के दौरान भाजपा ने जदयू गठबंधन को कड़ी टक्कर दी थी। लालू से दोस्ती के बूते नीतीश बिहार के नए सीएम बने थे। लेकिन विचारों में अलगाव के कारण अब लालू और नीतीश के बीच दरार पड़ती दिख रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com