Tuesday , August 16 2022

हत्या की घटनाओं से दहला बिहार, अलग-अलग जगहों पर सात लोगों को मार डाला

अहले सुबह से हत्या की घटनाओं से बिहार में दहशत का माहौल है। मंगलवार की सुबह तीन जिलों में अलग-अलग जगहों पर अबतक अपराधियों ने सात लोगों की हत्या कर दी है। पहली घटना बेगूसराय की है, दूसरी घटना मुजफ्फरपुर की है तो वहीं तीसरी घटना भोजपुर जिले की है।

बेगूसराय में हथौड़ी से तीन लोगों का सिर कूंच डाला

जिले के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के खांजहांपुर गांव के बभनटोली मे अज्ञात अपराधियों ने सोमवार की रात घर में घुसकर मां, बेटे और बहू पर हथौड़ी से हमला कर दिया और सिर को हथियार से कूच डाला, जिससे मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई और बहू की हालत भी गंभीर बतायी जा रही है। बहू का इलाज बेगूसराय सदर अस्पताल में चल रहा है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि घर में सभी लोग सो रहे थे कि दरवाजे पर दस्तक हुई। जैसे ही बेटे, स्व हरेराम सिंह के 42 वर्षीय पुत्र मुकेश सिंह ने दरवाजा खोला अपराधियों ने उसपर हथौड़ी से हमला कर दिया और सिर को कूंचकर लहूलुहान कर दिया।

उसके बाद अपराधियों ने मां, आंगनबाड़ी सहायिका 58 वर्षीया उषा देवी और सो रही बहू, रत्ना देवी  पर भी हमला किया और और दोनों का सिर हथौड़ी से कूंच दिया। हमले में ऊषा देवी की भी मौत हो गई और रत्ना देवी बुरी तरह घायल हो गई।

भोजपुर में माले नेता सहित एक युवक को गोलियों से भून डाला

भोजपुर के इमादपुर थाना क्षेत्र के राजपुर गांव में भी एक युवक की गोली मारकर हत्या किए जाने की खबर आ रही है।  तरारी में माले कार्यकर्ता झरी की हत्या के बाद इस घटना को अंजाम दिए जाने की सूचना है ‌। शोध प्रतिशोध में वारदात होने की जानकारी मिल रही है। पुलिस मौके के लिए रवाना।

भोजपुर के ही तरारी बाजार में मंगलवार की सुबह चर्चित मामले कार्यकर्ता  झरी पहलवान उर्फ झरी पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। सुबह होते ही हत्या की घटना से पूरे इलाके में सनसनी मच गयी। वहीं लोग आक्रोशित हो उठे और जमकर हंगामा किया।

सूचना मिलते ही स्‌थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गयी। लेकिन लोगों ने शव उठाने से रोक दिया। इसे ले पुलिस के साथ नोकझोंक भी हुई। जानकारी के अनुसार मृत झरी पासवान उर्फ झरी पहलवान मूल रूप से इमादपुर थाना क्षेत्र के बिहटा चारुग्राम गांव का निवासी था। वह  भकपा माले का सक्रिय सदस्य था। हालांकि बाद में वह बालू के कारोबार में जुड़ गया था।

पिछले 2011 में उसने जिला परिषद के चुनाव में उसने तरारी से अपना भाग्य आजमाया था। लेकिन उसे हार का सामना करना पड़ा था। हत्या की सूचना मिलने पर तरारी के माले विधायक  सुदामा पासवान समेत अन्य नेता वहां पहुंच गए हैं। सड़क जाम कर हंगामा किया जा रहा है।

मुजफ्फरपुर में अॉटोरिक्शा चालक की गोली मारकर हत्या

मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी इलाके में बेखौफ अपराधियो ने ऑटो चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद पुलिस के खिलाफ आक्रोश भड़क गया।आक्रोशित लोग सड़क पर उतर आए और जाम कर हंगामा करने लगे। थाने पर भी जमकर प्रदर्शन किया। उग्र लोग डीएम और एसएसपी को बुलाने की मांग कर रहे थे। पुलिस का कहना है कि लूटपाट के दौरान गोली मारकर की हत्या कर दी गयी है। मृतक की पहचान खखन साह के रूप में हुईं है।

सहरसा में प्रोफेसर की ले ली जान

सहरसा जिले में बाइक सवार बेख़ौफ़ अपराधियों ने गोली मारकर एक प्रोफेसर  की जान ले ली है।मृतक प्रोफेसर का नाम अशोक कुमार महतो बताया जाता है। घटना सहरसा के बैजनाथपुर ओपी के पटेल चौक की है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com