Friday , August 12 2022

120 महिलाओं संग ‘संबंध’ बनाने वाले टाइगर की अनसुनी दास्तान

सेक्स, सीडी और सियासत का जब-जब कॉकटेल हुआ है, तब-तब हंगामा बरपा है. दोस्ती, महत्वाकांक्षा, मोहब्बत और जुनून के दरमियान जब शक पैदा होता, तो साजिश होती है. दुनियाभर में सियासी हस्तियों से लेकर फिल्मी सितारों तक, हर कोई सेक्स स्कैंडल की गिरफ्त में आया है. इतनी ही नहीं हवस के इस खेल ने कई नामचीन खिलाड़ियों को भी अपने आगोश में किया है.

गोल्फर टाइगर वुड्स का चर्चित सेक्स स्कैंडल

 

    टाइगर वुड्स का वास्तविक नाम एल्ड्रिक टॉन्ट वुड्स है. टाइगरउनका निकनेम है. उनका जन्म 30 दिसंबर 1975 में अमेरिका कैलिफोर्निया में हुआ था. वो अब तक 4 बार गोल्फ का मास्टर्स टूर्नामेंट और तीन बार यूएस चैंपियनशिप जीत चुके हैं. टाइगर के सेक्स स्कैंडल का खुलासा सबसे पहले 2009 में हुआ था. उसके बाद तो उनके सेक्स स्कैंडल की झड़ी लग गई.

 

    इसके बाद टाइगर का करियर ध्वस्त हो गया था. उनकी हरकत जानने के बाद पत्नी एलेन ने उनसे तलाक ले लिया था. सबसे पहला खुलासा एक अखबार नेशनल इन्कवायरर ने किया था. इसमें न्यूयॉर्क के एक नाइटक्लब की मैनेजर रुशेल के अफेयर की खबर छपी थी. कहा जाता है कि उन्होंने 120 महिलाओं के साथ संबंध बनाने के साथ पांच शादियां की थीं.

 

    टाइगर के बारे में मशहूर है कि उन्हें रात में नींद नहीं आती थी. इसीलिए अपने आपको व्यस्त रखने के लिए वो सेक्स करते थे. वो रात में 9 बजे से लेकर सूर्योदय तक ऐसा करते थे. ये बात उनकी एक माशूका लॉर्डना ने कही थी. थेरेसा नाम की एक महिला ने कहा था कि उसने टाइगर के साथ उनकी शादी से पहले और यहां तक की शादी के बाद भी सेक्स किया था.

 

    टाइगर के सेक्स स्कैंडल का खुलासा करने वाली रुशेल ने बताया था कि टाइगर की ये दिली इच्छा थी कि वो एक बार उसके साथ ऐसा संबंध बनाएं जिसमें दो मर्द हो. इस पर टाइगर ने कहा था कि ये ख्याल उन्हें सपने में आया था. उनके फोन में पॉर्न क्लिप और कार्टून की भरमार रहती थी. वो हर गोल्फ मैच खत्म होने के बाद अश्लील वीडियो को देखा करते थे.

 

    एक बार टाइगर ने एक कॉलगर्ल के साथ संबंध करने के बदले उसे 60 हजार डॉलर दिए थे. अपनी एक पड़ोसी से संबंध बनाने के बाद उसकी 21 वर्षीय बेटी को भी नहीं छोड़ा था. उस युवती का नाम रेशेल कोड्रिएट था. टाइगर ने एक बार एक पॉर्न फिल्म की एक्ट्रेस को मैसेज किया था कि वो उसके साथ नहाते हुए संबंध बनाने चाहते हैं.

 

    कहा जाता है कि टाइगर अपनी प्रेमिकाओं से लाल रंग के इनर वियर पहनने के लिए कहा करते थे. उन्होंने अपनी एक प्रेमिका महिला मिंडी लॉटन से बताया था कि उनका मां को लाल रंग बहुत पसंद था, इसीलिए वो ऐसा करते थे. जब उनके पिता के निधन की खबर आई, उस वक्त भी वह एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने में व्यस्त थे.

 

    टाइगर हर सेक्स के बाद फल खाते और कार्टून पिक्चर देखा करते थे. पत्नी से तलाक के बाद टाइगर का संबंध एक गोल्फर साथी जोसन डफ्नर की पूर्व पत्नी के साथ भी रहा, लेकिन 2015 में ये दोनों अलग हो गए. सेक्स स्कैंडल के खुलासों के बाद टाइगर का करियर बुरी तरह से ध्वस्त हो गया था. अंत में उन्होंने गोल्फ से सन्यास ले लिया.

….

Aajtak

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com