Monday , August 15 2022

MP में हुई बड़ी दुर्घटना, सतना में मालगाड़ी के 24 डिब्बे पटरी से उतरे, कोई कैजुअल्टी नहीं

मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक मालगाड़ी के 24 डिब्बे शुक्रवार को पटरी से उतर गए. किसी के भी हताहत होने की कोई खबर अब तक नहीं मिली है. इस दुर्घटना की वजह से मुंबई-हावड़ा और सतना-रीवा रेलवे रूट बाधित हो गया है. अब तक किसी भी कैजुअलटी की खबर नहीं आई है. दुर्घटना के बाद ही रेलवे कर्मचारियों ने रूट को तत्काल दुरुस्त करने की प्रक्रिया चालू कर दी है.

सक्रिय हुए रेलवे कर्मचारी

घटना के बाद ही रूट दुरुस्त करने के काम पर रेलवे कर्मचारी लग गए. बता दें कि इसकी वजह से मुंबई-हावड़ा और सतना-रीवा रेलवे रूट बाधित हो गया है.

बता दें कि पिछले महीने जनवरी में मध्य प्रदेश के मंडला जिले के पिंडरई पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत पुतर्रा ग्राम के नजदीक बड़ा रेल हादसा टला था. मौके पर तुरंत रेलवे प्रबंधन और नजदीकी पुलिस चौकी बल पहुंचने की वजह से यह हादसा टाला जा सका.

दरअसल, जबलपुर से नैनपुर चलने वाली पैसेंजर ट्रेन के इंजन के दो पहिए बेपटरी हो गए लेकिन चालक की सूझबूझ के चलते एक बड़ा हादसा टल गया. ट्रेन में हजारों यात्री सवार थे, यदि चालक द्वारा जरा भी लापरवाही बरती जाती तो यह घटना भयावह हादसे में तब्दील हो सकता था. पहिए के पटरी से उतरने के कारण की जांच की जा रही है.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com