Wednesday , August 3 2022

जौनपुर में पीएम नरेंद्र मोदी पर बरसे राहुल गांधी, ट्विटर पर लोगों ने पूछा- भूकंप वाले गुब्‍बारे का क्‍या हुआ?

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी सोमवार को उत्‍तर प्रदेश के जौनपुर में थे। अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों के चलते ‘जन आक्रोश’ रैलियां कर रहे राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। राहल ने नोटबंदी के फैसले को ‘गरीबों पर फायर बाम्बिंग’ बताते हुए कहा कि ”केंद्र का निर्णय गरीब, किसानों के खिलाफ है, पीएम ने बिना पूछे 99 प्रतिशत लोगों का खून निकाल लिया।” उन्‍होंने मोदी पर हमला जारी रखते हुए कहा, ”मोदीजी, आपने करोड़ों लोगों से रोजगार छीन लिया। उनको बर्बाद कर दिया। बेंगलुरु की सड़कों पर लक्ष्‍मी घूम रही है। पूरा दिन धूप में वह फूल बेचती है। आपने 8 नवंबर को हंसते हुए निर्णय लिया और आपके कारण लक्ष्‍मी बेंगलुरु में भीख मांगती है। लोग कैश में खरीदते थे, कोई कार्ड से फूल नहीं खरीदता। 50 परिवारों ने हिंदुस्‍तान के बैंकों से 8 लाख करोड़ रुपया ले रखा है। वापस नहीं दे रहे। नरेंद्र मोदी उनसे पैसा नहीं ले सकते। मोदीजी ने हिंदुस्‍तान के 99 प्रतिशत ईमानदार लोगों से पैसा निकलवाया और उन्‍हें बैंकों में पहुंचाया। आपके पैसों से उन परिवारों का 8 लाख करोड़ का कर्जा माफ किया। गरीबों से पैसा खींचो और अमीरो को सींचो।”

राहुल ने कहा, ”हिंदुस्‍तान के चोर होशियार हैं, ये अपने पैसे कैश में नहीं रखते। ये सोने में, रिएलिटी में, जमीनों में, विदेशी बैंकों में रखते हैं। हिंदुस्‍तान का सिर्फ 6 फीसद काला धन कैश में है। बाकी विदेशी बैंक अकाउंट्स में, रियल एस्‍टेट, सोने और जमीन में है। अब सवाल उठता है कि नरेंद्र मोदी जी 6 फीसद के पीछे क्‍यों दौड़े, 94 पर्सेंट के पीछे क्‍यों नहीं गए। मोदी जी को मालूम है कि ज्‍यादा से ज्‍यादा काला धन 1 प्रतिशत लोगों के पास है। उन्‍होंने आपसे वायदा किया कि 15 लाख रुपए मैं हर बैंक अकाउंट में डालूंगा। किसको मिला, कोई है यहां पर। नहीं। विदेशी बैंक अकाउंट वालों को मोदीजी ने जेल में डाला। नहीं।”

राहुल के बयान पर सोशल मीडिया पर चुटीली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। राहुल के बयान की प्रमुख बातें जब ट्विटर पर उनके आधिकारिक हैंडल से ट्वीट की गई तो यूजर्स ने पूछा कि ‘बयान से भूकंप लाने वाले’ दावे का क्‍या हुआ। यूजर्स ने राहुल के भाषण पर क्‍या कहा, देखि‍ए:

https://twitter.com/Siri__tweets/status/810803917474955264?ref_src=twsrc%5Etfw


https://twitter.com/sanjay2117kumar/status/810799227374804992?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/IBawandar/status/810797160103116800?ref_src=twsrc%5Etfw

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com